राँची: पुलिस ऑफिसर से मारपीट, एक दर्जन लोगों पर मामला दर्ज।

राँची। चुटिया मेन रोड में गुरुवार की रात सड़क जाम लग गया था। उसी समय चुटिया थाना के नवनियुक्त दरोगा जितेंद्र कुमार जो सिविल ड्रेस में बाइक से आ रहे थे। अमर चौक के आगे पूजा पंडाल के पास कुछ स्थानीय युवक से कहा थोड़ा साइड होकर खड़ा रहिये जाम लगा है ।इसी बात पर सब-इंस्पेक्टर को जमकर धुनाई कर दिया। एसआई ने फोन कर थाना में जानकारी दिए थाना गाड़ी पहुँची फिर भी कई पुलिस के सामने ही एसआई का कॉलर पकड़कर गाली गलौज किया गया।

सब-इंस्पेक्टर ने थाना पहुंचकर थाना प्रभारी रवि ठाकुर को जानकारी दी।थाना प्रभारी सदलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची।तबतक सभी युवक फरार था। सब-इंस्पेक्टर ने चंचल केशरी,अमित केशरी समेत एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मारपीट, वर्दी फाड़ने, गालीगलौज समेत मामला दर्ज कराया गया है।

थाना प्रभारी ने कई संगीन धाराओं में पुलिस ऑफिसर के साथ मारपीट की घटना में केस दर्ज करते हुऐ। सभी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी कर रही है।

थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताये की पुलिस ऑफिसर के साथ मारपीट की गई है सभी युवकों की पहचान कर लिया गया है। उन्होंने बताये की सभी युवक जानते हुए की पुलिस अधिकारी जनता के लिए होता है। अगर सड़क जाम था तो जनता के लिए ही साइड कराया जा था परंतु अधिकारियों के साथ मारपीट कर वर्दी पकड़ लेना ये गुंडागर्दी नहीं होने देंगे।आरोपी जो भी है उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है पुलिस।