Jharkhand:जमशेदपुर में 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से 50 वर्षीय व्यक्ति दुष्कर्म करते रंगे हाथ धराया,लोगों ने जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंपा।

जमशेदपुर। झारखण्ड के जमशेदपुर शहर से एक बड़ी और शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां शहर के बिष्टुपुर क्षेत्र में एक 12 साल की किशोरी के साथ 50 साल के अधेड़ व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी अनवर को पकड़कर जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस को सौंप दिया।
इस मामले में किशोरी के पिता द्वारा बिष्टुपुर थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत की है। दुष्कर्म का आरोपी अनवर मूल रूप से बोकारो का रहने वाला बताया जा रहा है, वह कोल्ड स्टोरेज स्थित फल के गोदाम में काम करता है. किशोरी के परिजनों ने बताया कि बच्ची नहीं मिल रही थी, उसे खोजते हुए कोल्ड स्टोरेज के पास गए तो किसी ने बताया कि बच्ची को अनवर गोदाम के अंदर ले गया है. गोदाम में जाने के बाद देखा तो अनवर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. वहीं पीड़ित बच्ची के अनुसार आरोपी अनवर उसके साथ बीते चार पांच दिनों से गलत हरकत करता आ रहा है, वह गलत करने के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. गुरुवार को भी उसने कहा कि वह उसे फल खिलाएगा और 10 रुपए भी देगा. इसके दोपहर 3 बजे अनवर उसे गोदाम में लेकर गया और उसके साथ गलत किया. अनवर ने किसी को बताने पर पंखे पर लटकाकर जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल अनवर को पुलिस ने गिरफ़्तार आगे की कार्यवाई मेंं जुुुट गई है।