Breaking:दुमका के शिकारीपाड़ा में ग्रामीणों ने लकड़ी तस्कर की आंख फोड़ बनाया बंधक,पुलिस ने कराया मुक्त.

शिकारीपाड़ा में ग्रामीणों ने लकड़ी तस्कर की आंख फोड़ बनाया बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त शिकारी पाड़ा के इन्दरबनी गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में बंधक बना राजू गोराई।

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के इन्दरबनी गांव में सोमवार की सुबह लकड़ी तस्करों पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने राजू गोराई को पकड़ लिया जबकि चार तस्कर भाग निकले। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने राजू की जमकर पिटाई की।उसकी दाईं आंख को फोड़ डाला।इसके बाद गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में बंधक बनाकर रखा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद करीब 10 बजे पुलिस पहुंची। ग्रामीणों ने राजू को मुक्त करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद दोपहर 12 बजे डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस पहुंची,तब जाकर मुक्त कराया गया। घायल का शिकारीपाड़ा के मोहलपहाड़ी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है इलाके में लकड़ी की तस्करी जोरो पर है। पेड़ काटकर तस्कर ले जाते हैं। इससे ग्रामीण नाराज हैं।सोमवार सुबह लकड़ी तस्करों पर हमला कर राजू गोराई को बंधक बना लिया। राजू को छुड़ाने के लिए पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने छोड़ने से इन्कार कर लिया। उनका कहना था कि यह मामला पुलिस का नहीं है। वन विभाग का है। राजू गोराई शिकारीपाड़ा के ही सरायदाहा गांव का रहनेवाला है और खुद को निर्दोष बता रहा है। पुलिस मारपीट करने वालों की पहचान कर रही है।इलाके में भारी संख्या में पुलिस तैनात है।