जमीन विवाद में भाई ने टांगी से हमला कर अपने भाई और भाभी की निर्मम हत्या कर दी ,आरोपी भाई फरार….

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के ख्वास खिजरी गांव में जमीन विवाद में भाई ने टांगी से हमला कर अपने भाई और भाभी की निर्मम हत्या कर दी। मृतकों की पहचान सुकरा उरांव और उनकी पत्नी गायत्री उरांव के रूप में की गई है।सुकरा वार्ड पार्षद थे, जबकि उनकी पत्नी गायत्री उरांव आंगनबाड़ी सेविका थीं।घटना की सूचना पाकर भंडरा थाना प्रभारी गौतम कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

इस सम्बंध में भंडरा थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।हालांकि, प्रारंभिक तौर पर जमीन विवाद की बात सामने आ रही है।बताया जा रहा है कि भंडरा थाना क्षेत्र के ख्वास खिजरी गांव निवासी सुकरा उरांव और उनके भाई जीतू उरांव के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।इसी बीच रविवार को जीतू उरांव टांगी लेकर सुकरा के घर पहुंच गया। सुकरा घर पर मौजूद थे।उनकी पत्नी भी वहां मौजूद थीं।इसी बीच जीतू उरांव ने पहले सुकरा उरांव और फिर उनकी पत्नी गायत्री उरांव के सिर पर टांगी से वार कर दिया।जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है।आरोपी की तलाश की जा रही है।इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। भंडरा थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि हत्या में इस्तमाल टांगी को बरामद कर लिया गया है। इस घटना से गांव के लोग हैरान हैं।