Jharkhand:प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर कुआं में शव डाल दिया,लेकिन प्रेमी की शाजिस को कुछ ही देर में खुलासा कर पुलिस ने किया प्रेमी को गिरफ्तार,..

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र के गुल्ली गांव में मंगलवार की रात एक प्रेमी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पहले प्रेमिका की हत्या कर दी। फिर शव को छिपाने के उद्देश्य से उसे कुएं में डाल दिया। लेकिन अपनी इस साजिश में प्रेमी सफल नहीं हो सका। स्थानीय थाना की पुलिस ने प्रेमिका का शव कुएं से बरामद करने के पश्चात प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बारे में मृतका जूही कुमारी के चाचा देवनारायण दांगी ने स्थानीय थाना में प्रेमी रामू दांगी, रीतलाल दांगी, मनु दांगी, नरेश दांगी तथा रामू दांगी की मां के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इस जघन्य हत्याकांड के अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार जूही का रामू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी जब दोनों के परिजनों को हुई तो परिजनों ने दोनों का विवाह कराने का निर्णय लिया।

बताया गया कि कुछ माह के बाद जूही व रामू का विवाह होने वाला था। लेकिन इसी बीच प्रेमी रामू तथा उसके परिजन जूही के परिजनों पर दहेज के लिए दबाव बनाने लगे। जूही के परिजनों ने जब दहेज देने से इंकार कर दिया तो रामू व उसके परिजन विवाह करने से मुकरने लगे।प्राथमिकी में आरोप है कि रामू व उसके परिजनों ने साजिश के तहत मंगलवार की शाम को गुल्ली बुलाया था। इसके बाद उन्होंने जूही की हत्या कर दी। फिर उसके शव को छुपाने के उद्देश्य से कुएं में डाल दिया। पुलिस ने रात में ही कुएं से शव निकाल कर अपने कब्जे में कर लिया था। मृतका का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात पुलिस ने शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है।