पत्नी से करवाता था वेश्यावृत्ति, वेश्यावृत्ति के दौरान बने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

धनबाद। 27 जनवरी की सुबह हीरक रोड पर क्रशर मशीन के सामने से बरामद शव की पहचान असफाक उर्फ सद्दाम के रूप में की गयी है. वह पांडरपाला के रहमतगंज का रहने वाला था. इस मामले में पुलिस ने असफाक की पत्नी रुखसाना और उसके प्रेमी सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि असफाक पत्नी रुखसाना से वेश्यावृति करवाता था. जिस कारण पत्नी ने अपने प्रेमी सद्दाम हुसैन के साथ मिलकर उसकी हत्या गला दबाकर कर दी और शव को हीरक रोड पर लाकर फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि शव बरामदगी के बाद पत्नी रुखसाना ने भूली ओपी में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाकर फरार हो गयी थी. रुखसाना के फरार होने के कारण पुलिस को शक हुआ और उसने छापामारी कर उसे और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

गुप्त सूचना पर पकड़े गये रुखसाना और सद्दाम

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए एसएसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रुखसाना और उसके प्रेमी सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार इन लोगों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस के समक्ष रुखसाना ने बताया कि उसका पति असफाक उसके साथ अक्सर मारपीट करता था और उससे वेश्यावृत्ति करवाता था. वह इससे आजीज आ चुकी थी.

वेश्यावृत्ति के क्रम मे सद्दाम से हुआ था प्रेम

पुलिस के समक्ष रुखसाना और उसके प्रेमी ने बताया कि 26 जनवरी को रुखसाना ने अपने प्रेमी सद्दाम को फोन कर बुलाया. उसने कहा कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है. सद्दाम ने उसके घर आकर उसके पति असफाक को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह नशे में था. नशे में होने के कारण वह सद्दाम से ही उलझ गया. इस दौरान वह उनके साथ मारपीट करने लगा. मारपीट के क्रम में ही दुपट्टा और हाथ से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी. पहचान छुपाने के उद्देश्य से दोनों ने शव को एक गाड़ी में रखकर हीरक रोड पर फेंक दिया. रुखसाना ने बताया कि वेश्यावृत्ति के क्रम में ही सद्दाम हुसैन से उसे प्रेम हुआ था.