डीआईजी संगीता कुमारी का दिल्ली में निधन, कल राँची लाया जाएगा शव

रांची: 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी संगीता कुमारी का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया. रविवार को डीआईजी संगीता कुमारी का अचानक ब्लड प्रेशर लो होने के चलते उनके परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में दिल्ली लेकर गए दिल्ली एयरपोर्ट से मेदांता अस्पताल ले जाने के क्रम में ही संगीता कुमारी का निधन हो गया. आईपीएस संगीता कुमारी का जन्म 3 जुलाई 1964 को हुआ था.

वर्ष 2013 में मिली थी आईपीएस रैंक में प्रोन्नति:-

मिली जानकारी के अनुसार आईपीएस संगीता कुमारी एकीकृत बिहार में डीएसपी रैंक की अधिकारी थी. बिहार से झारखंड को अलग होने के बाद संगीता कुमारी झारखंड कैडर में आ गई थी. जिसके बाद वर्ष 2013 में संगीता कुमारी को आईपीएस रैंक में प्रोन्नति मिली थी. आईपीएस(P) संगीता कुमारी एसपी कोडरमा जमशेदपुर सहित कई अहम पदों पर अपना योगदान दे चुकी थी. वर्तमान में वो पुलिस मुख्यालय में डीआईजी कार्मिक के रूप में पदस्थापित थी.

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में रही थी संगीता कुमारी:-

मिली जानकारी के अनुसार आईपीएस(p) संगीता कुमारी जब डीएसपी रैंक के अधिकारी थी तब वो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा में लंबे समय तक तैनात रही थी. संगीता कुमारी का पार्थिव शव सोमवार को रांची लाया जाएगा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.