गिरिडीह:पत्नी की हत्या कर भागने वाला युवक को मधुपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दबोचा…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के पचंबा थाना इलाके के नरेंद्रपुर में गुरुवार की देर रात अपने पत्नी की हत्या कर भागने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल,हसनैन नामक युवक की शादी यास्मिन खातून से हुई थी।बीती रात संदेहास्पद परिस्थिति में युवती मौत हो गयी।उनका शव ससुराल से बरामद हुआ घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने हत्या की अंदेशा व्यक्त की। इसके बाद मृतका के मायके वाले जब नरेंद्रपुर उसके सुसराल पहुंचे तो देखा कि उनका पति घर से गायब था।जिसके बाद मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पचंबा थाने की पुलिस को सूचना दी।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच -पड़ताल में जुटी।

इधर जैसे ही घटना की जानकारी गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली तो उन्होंने तुरंत पचंबा थाना प्रभारी नरेंद यादव को छापामारी कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के ससुर मो. कलीम को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद मो. कलीम ने बताया कि उसका बेटा हसनैन अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मधुपुर रेलवे स्टेशन भाग गया और वहां से ट्रेन पकड़ कर बाहर भागने वाला है।

मधुपुर स्टेशन से मृतका का पति हुआ गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना पुलिस एक्टिव हो गयी और मृतका के पति हसनैन की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी हसनैन गिरिडीह छोड़कर मधुपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर बाहर भागने वाला है। इसके बाद पचंबा थाने की पुलिस मधुपुर रेलवे स्टेशन पहुंची और आरपीएफ के सहयोग से मृतका के पति हसनैन को गिरफ्तार कर लिया।दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी दीपक कुमार शर्मा ने की है।इधर, पूछताछ में मृतका का पति हसनैन ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ पूर्व से ही विवाद चल रहा था।गुरुवार की रात को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद उसने गला दबा कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।