जंगल में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म,पुलिस पिकअप वैन ड्राइवर सहित दो आरोपी की तलाश कर रही है

राँची।झारखण्ड के गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र स्थित सलेया जंगल में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने में आया है। इस संबंध में पीड़िता ने रंका थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने मांग की है। वहीं,पुलिस को जानकारी मिलने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जांच पड़ताल तेज कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक,पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते 29 नवंबर,2022 की सुबह करीब 11 बजे वह अपनी छोटी बहन के साथ चैनपुर थाना के बोंड़ी गांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चना का साग लेने जा रही थी।इसी बीच सलेया चार मुहान के पास उसने एक पिकअप वैन को लिफ्ट मांगने के लिए रोका।जब उसने पिकअप वैन ड्राइवर से बोंड़ी गांव जाने की बात पूछी, तो उसने दोनों बहन को बोंड़ी ले जाने की बात कहकर पिकअप वैन पर बैठा लिया। पिकअप वैन में ड्राइवर के साथ एक अन्य युवक भी सवार था। इसके बाद ड्राइवर बोंड़ी गांव नहीं जाकर उसे सलेया जंगल के अंदर ले गया।वहां छोटी बहन को डरा-धमकाकर अलग बैठा दिया। इसके बाद ड्राइवर तथा पिकअप वैन पर बैठे दूसरे युवक ने उसे बंधक बनाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।इसके बाद दोनों को जंगल में ही छोड़ कर वे गाड़ी लेकर भाग गये।

पीड़िता ने बताया कि वह इस घटना से बेहोश हो गयी।वहीं, पिकअप वैन ड्राइवर ने जाने से पहले किसी को नहीं बताने की बात कहते हुए जान से मार देने की धमकी दी थी। दोनों बहन रात में बोंड़ी गांव में अपने बहन के घर पहुंची और पूरी घटना को बताया। पीड़िता ने बताया कि वह ड्राइवर को पहचानती है। इस हादसे के बाद पीड़िता रंका थाना पहुंचकर इस घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी़।आवेदन में पिकवेन ड्राइवर समेत दूसरे अन्य युवकों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है।

इधर इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है।पुलिस इस मामले की अनुसंधान कर रही है।आगे की कार्रवाई जारी है।