खूँटी-राँची रोड में पिकअप वैन और टेंपो में भीषण टक्कर, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

खूंटी।झारखण्डन के खूंटी जिले के राँची-खूंटी मुख्य मार्ग पर पिकअप वैन और टेंपो में भीषण टक्कर हो गई।इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि दूसरी गाड़ी के चालक को मामूली चोट आई है।स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस से राँची के रिम्स भिजवाया गया है। जानकारी के अनुसार दोनों गाड़ियां राँची से खूंटी जा रही थी। इसी दौरान कस्तूरबा विद्यालय के समीप तीखा मोड़ होने के कारण दोनों गाड़ी एक-दूसरे से टकरा गई।सड़क हादसे के बाद एनएच पर जाम लग गया।

जानकारी अनुसार राँची के कांके स्तिथ कोंगे जयपुर से पिकअप वैन (नंबर JH01BU 6413) टेंट का सामान लेकर खूंटी स्तिथ गोल्डन पैलेस जा रही थी, जबकि तुपुदाना से पशु चारा लेकर टेंपो (नंबर JH01FK 6494) खूंटी जा रहा था। इसी दौरान तीखा मोड़ पर दोनों गाड़ियों में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टकराने के बाद दोनों गड़ी सड़क किनारे पलट गई।

हादसे में पिकअप वैन पर सवार चार लोगों को गंभीर चोट आई है। जिसमें कोंगे जयपुर निवासी राजा कुमार, शिवम कुमार, दुखन महतो, गोलू यादव और कृष्णा महतो शामिल हैं। कृष्णा महतो और दुखन महतो पिता-पुत्र हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची खूंटी पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से रिम्स भिजवा दिया।खूंटी थाना की पुलिस दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाने ले आई है। खूंटी के प्रशिक्षु डीएसपी आरपी कुमार और मोहन कुमार ने सड़क हादसे के बाद एनएच पर लगे जाम को हटवाया। इसके बाद सड़क पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो सका।