राँची से पाकुड़ जा रही बस में लगी आग, बस जलकर खाक, सभी यात्री सुरक्षित।

पाकुड़: राँची से पाकुड़ जा रही सानिया ट्रेवल्स नाम की चलती बस में अहले सुबह अचानक आग लग गई. आग लगने की घटना महेशपुर थाना क्षेत्र के बड़कीयारी गांव के पास की है. बुधवार कि सुबह करीब 5 बजे अचानक भीषण आग गई. चलती बस में बीच सड़क पर आग लगने से अफरातफरी मच गई. बुधवार को इस हादसे में लाखों रुपये के सामान जलकर खाक हो गए. बताया जा रहा है कि अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. आग लगने से पूरी बस धू-धू कर जल गई.बस में आग लगते ही बस में सवार यात्री बस से समय रहते सुरक्षित निकल गए.

बैटरी की शार्ट सर्किट से बस में लगी आग:-

मिली जानकारी के अनुसार महेशपुर थाना क्षेत्र के बड़कीयारी गांव के पास बुधवार कि सुबह रांची से पाकुड़ जाने वाली सानिया बस संख्या जेएच 01बीसी- 6153 में अचानक बैटरी की शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई.देखते-देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया.आग लगने की घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद अग्निशमन यंत्र बड़कियारी पहुंचकर धू-धू कर जल रहे बस की आग बुझाई. लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर राख हो चुका था.

बाल बाल बचे बस में सवार यात्री:-

बस में आग लगने की इस घटना में बस में लोड करीब 8 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया.बस में करीब 30 यात्री सवार थे.बताया जा रहा है कि बस में नीचे से आग शुरू हुई थी. देखते-देखते आग पूरी बस में फैल गई.यात्री अपनी जान बचाने के लिए बस रुकते ही नीचे उतर गए. समय रहते अगर बस चालक ने बस नहीं रोक दी तो बस में सवार कई यात्रियों की जान भी जा सकती थी.