TRIBUTE:शहीद सीआरपीएफ जवान मुन्ना यादव का पार्थिव शरीर वायु सेना के हेलीकॉप्टर से मंगलवार को साहिबगंज लाया गया,अंतिम सलामी दी गई।

साहेबगंज:छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद सीआरपीएफ जवान मुन्ना यादव का पार्थिव शरीर वायु सेना के हेलीकॉप्टर से मंगलवार को साहिबगंज लाया गया।

साहिबगंज के जैप 9 में बने हेलीपैड पर वायु सेना के हेलीकाप्टर से जवान का पार्थिव शरीर लाया गया।यहां पर शहीद जवान को अंतिम सलामी दी गयी।मुन्ना यादव सीआरपीएफ की 170वीं बटालियन में कांस्टेबल थे।

नक्सली हमले में शहीद हुए मुन्ना यादव

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र में 11 मई को मुठभेड़ हुई थी जिसमें सीआरपीएफ के जवान मुन्ना यादव की शहीद हो गये।नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर जिला रिजर्व गार्ड और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम रवाना की गयी थी. दोपहर करीब दो बजे नक्सलियों से आमना-सामना हो गया।अचानक हुई फायरिंग में साहिबगंज जिले के महादेवगंज निवासी मुन्ना यादव घायल हो गयी थे।बाद में उनकी मौत हो गयी.

शहीद जवान को दी सलामी..

छत्तीसगढ़ के उड़ीपाल जंगल क्षेत्र में हुई उग्रवादी घटना में शहीद स्वर्गीय मुन्ना यादव का पार्थव शरीर हेलीकाप्टर के माध्यम से साहिबगंज मुख्यालय स्थित जैप-9 ग्राउंड में उतारा गया। शाहिद के पार्थव शरीर को सी0आर0पी0एफ0 के जवानों द्वारा सलामी दी गयी।एवं साहिबगंज के उपायुक्त वरुण रंजन, सी0आर0पी0एफ0 डीजी, बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम, राजमहल विधायक अनंत ओझा, एस0पी0 अनुरंजन किस्पोट्टा, उप विकास आयुक्त मनोहर मराण्डी, अनुमंडल पदाधिकारी राजमहल, साहिबगंज तथा जिले के वरिये पदाधिकारियों ने शाहिद के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण किया एवं नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।