BIG BREAKING: विधायक ढुल्लू महतो के घर पुलिस का रेड, ढुल्लू महतो फरार, तीन गिरफ्तार

धनबाद: लगता है कि बाघमारा से दबंग विधायक ढुल्लू महतो की उलटी गिनती शुरू हो गयी है। आज सैकड़ों की संख्या में पुलिस के जवान दबंग विधायक के आवास को घेर लिया। दर्जनों थाना प्रभारी सशस्त्र बल के साथ विधायक को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंचे थे। क्षेत्र का टाइगर बदले परिस्थिति में जान बचाकर कहीं फरार हो गया। पुलिस और ढुल्लू समर्थक महिलाओं के बीच काफी देरी तक तनातनी चली। सूचना मिली है कि पुलिस ने रेड के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। साथ ही कतरास के पचगढ़ी स्थित एक जिम से पुलिस ने ढुल्लू समर्थक और भारतीय जनता युवा मोर्चा कतरास मण्डल के अध्यक्ष धर्मेन्द्र गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है।

बाघमारा विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के दबंग विधायक ढुल्लू महतो जिसकी रघुवर राज में तूती बोलती थी, आज उसका उल्टा गिनती शुरू हो गया। कल तक यही पुलिस जो कि ढुल्लू के खिलाफ न तो शिकायत सुनती थी और न ही आवेदन लेना चाहती थी, वही पुलिस आज ढुल्लू को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंच गयी। रघुवर राज में एकक्षत्र राज कायम रखने वाले दबंग टाइगर विधायक ढुल्लू को गिरफ्तार करने उसके आवास पर पहुंच कर पुलिस ने ढुल्लू का मिटटी पलीद कर दिया।

विधायक ढुल्लू महतो के आवास को पुलिस ने घेर लिया था। ढुल्लू समर्थक महिलाओं ने हाथ में झाड़ू लेकर पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया। पुलिस को ढुल्लू समर्थकों का विरोध झेलना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है। साथ ही भाजयुमो के नेता धर्मेन्द्र गुप्ता को भी किसी पुराने मामला में गिरफ्तार किये जाने की सूचना है।