57-48 की उम्र में हुआ इश्क…आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया,ग्रामीणों ने पहले पीटा फिर पंचों ने शादी करा दी….

अजब प्रेम की गजब कहानी,पंचों का फरमान….

बिहार के पूर्णिया में 57 साल के एक बुजुर्ग को गांव की ही 48 वर्षीय महिला से प्यार हो गया। दोनों की प्यार का पता तब चला जब ग्रामीणों ने दोनों को बंद कमरे में एक साथ पकड़ा। बीते सोमवार देर रात दोनों आपत्तिजनक हालत में पकड़ गए। जिसके बाद यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। गुस्साए लोगों ने दोनों को जमकर पिटाई भी कर दी। फिर पूरे गांव के लोग वहां जमा हो गए और दोनों की शादी कर दी गई। मामला जिले के कसबा नगर परिषद वार्ड 3 बरेटा गांव का है।


खबर के अनुसार,दोनों का प्यार सामने आने के बाद पंचो ने मंगलवार को गांव में पंचायती रखी। पंचो ने दोनों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। जिसके बाद आखिरकार पंचो ने दोनों की बात को मानना पड़ा। पंचो ने भरी पंचायत में दोनों की शादी करा दी। इस अनूठे शादी का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया जाता है कि बरेटा गांव के रहने वाले 57 वर्षीय इंद्र चौधरी और गांव के ही एक 48 वर्षीय महिला के बीच 3 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी प्रेमिका पहले से ही शादीशुदा है। दोनों का बेटा-बेटी और परिवार से भरा पूरा है।दोनो के चार चार बच्चे हैं।अवैध सम्बन्ध( प्रेम प्रसंग) की बात पता चलते ही परिवार वालों ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया। पहले प्रेमी प्रेमिका थे और अब पति पत्नी बन गए हैं। यह अनूठे शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।