बहन की मौत के बाद शादी का झांसा देकर जीजा करता रहा साली का यौन शोषण,फिर चुपके से किसी और से रचा ली शादी,जीजा सहित तीन पर मामला दर्ज….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में शादी का झांसा देकर जीजा द्वारा साली से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।बताया जाता है कि साली के साथ शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने और छल से दूसरी लड़की से शादी करने के आरोप में चकरदाहा निवासी विजय सिंह सहित तीन के खिलाफ पीड़िता के आवेदन के आधार पर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

बताया जाता है कि लगभग चार साल पहले बोकारो जिले की एक युवती की शादी उक्त युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद उक्त विवाहिता ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद बीते साल 2021 में उसकी मौत किसी कारणवश हो गई। मौत के बाद दोनों के परिजनों की सहमति से उक्त युवक की शादी साली से ही कराने का निर्णय हुआ।इसके बाद जीजा-साली के बीच फोन पर बातचीत और मिलना-जुलना होने लगा लेकिन शादी की तारीख टलती रही। पीड़िता ने बताया कि दो महीने पहले से उसका जीजा विजय सिंह शादी से इनकार करने लगा। इस बीच जानकारी मिली कि विजय सिंह की शादी किसी दूसरी लड़की से तय हो चुकी है।

जानकारी के बाद वह अपने परिजनों के साथ बीते माह बेंगाबाद पहुंची तो विजय सिंह ने घर से भगा दिया गया और दूसरी युवती से शादी रचा ली। युवती के मुताबिक, विजय सिंह झांसे में रखकर उसके साथ संबंध बनाए रखा और चुपके से शादी रचा ली।