शादीशुदा युवक ने कुंवारा बताकर की फर्जी शादी, झांसा देकर तीन साल तक बनाया शारीरिक संबंध,मामला दर्ज….

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक शादीशुदा युवक ने खुद को कुंवारा बताकर और रेलवे में नौकरी करने का झांसा देकर एक युवती के साथ फर्जी शादी की। इसके बाद उसका करीब तीन साल तक शारीरिक शोषण करता रहा।आरोपी अमनदीप कुमार के खिलाफ युवती ने हुसैनाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।इस मामले को लेकर युवती ने उटारी थाना क्षेत्र के सिढ़हा गांव निवासी अमनदीप कुमार, पत्नी संगीता देवी, आर्यन कुमार, मोहित कुमार, सुदामा राम के खिलाफ परिवाद दायर किया है।

युवती ने आरोप लगाया है कि करीब तीन साल पहले कॉलेज जाने के क्रम में अमनदीप कुमार से उसकी मुलाकात हुई।इस मुलाकात के दौरान उससे अच्छी जान पहचान हो गई। अमनदीप ने उससे बताया था कि वह रेलवे में नौकरी करता है और अब तक कुंवारा है।इसके बाद उसने अपने प्रेम जाल में फंसाया और कई बार शारीरिक संबंध स्थापित किया।लड़की ने बताया कि काफी वक्त जो जाने के बाद जब वह शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो 15 जुलाई 2021 को डाल्टनगंज कचहरी में जाली दस्तावेज तैयार कराकर नोटरी पब्लिक के यहां हस्ताक्षर करवा लिया।इसके बाद उसने बोला कि अब हम कानूनन पति- पत्नी बन गए हैं।जब ससुराल जाने की बात की तो वह जपला रेलवे स्टेशन रोड के समीप एक किराए के घर में ले गया और कहा कि तुम अब यहीं रहोगी। तुम्हें सारा खर्चा दूंगा।

युवती जब 15 मार्च 2023 को अमनदीप के घर सिढ़हा गई तो अमनदीप उसे देखते ही गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। यही नहीं इस मारपीट में उसके परिवार वाले भी साथ दे रहे हैं।पीड़िता ने बताया कि वहां मौजूद सुदामा राम लोगों को ललकार रहे थे कि इसे जान मारकर फेंक दो।युवती का कहना है कि वह किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से भागी।

इस संबंध में हुसैनाबाद थाना प्रभारी जगन्नाथ धान ने बताया कि आवेदिका के परिवाद पत्र के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।उन्होंने बताया कि वे मामले की छानबीन कर रहे हैं। इसके जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।