इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या,सड़क पर शव जलाकर फेंका,इलाके सनसनी

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में एक इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या करने के बाद शव को जलाकर बीच सड़क पर फेंक दिया गया है।सड़क पर जला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।बताया जा रहा है कि युवक का शव खंडौली मोड़ के समीप पाया गया है।युवक की पहचान बिरनी थाना इलाके के खंगराडीह निवासी बबन सिंह के पुत्र विशाल सिंह के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है।घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है।मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है।

वन विभाग के कर्मियों ने देखी लाश

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम को खंडोली तरफ गए वन विभाग के कर्मियों ने सड़क के किनारे झाड़ियों में अधजली लाश को देखा।वनकर्मियों ने तुरंत ही इसकी सूचना बेंगाबाद थाना प्रभारी शशि सिंह को दी।पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक लड़के की लाश पड़ी हुई है। बगल में स्कूटी है और तकरीबन आधा बोतल पेट्रोल एवं मोबाइल पड़ा है। शव के पास पड़े मोबाइल फोन से मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई।सूचना पर मृतक के चाचा ललन सिंह समेत कई लोग पहुंचे।शव की पहचान की गई और लाश को सदर अस्पताल लाया गया।

कोटा में कर रहा था पढ़ाई:

परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता सऊदी अरब में इंजीनियर हैं। जबकि विशाल कोटा में पढ़ाई कर रहा था। दो सप्ताह पहले ही वह गिरिडीह के एसपीएस में प्रेक्टिकल परीक्षा देने कोटा से गिरिडीह आया था।मंगलवार की सुबह वह कृष्णानगर स्थित अपने घर से अपनी मां को यह कहकर निकला था कि उसे स्टडी बुक लाने जाना है।विशाल स्कूटी से ही घर से निकला था।इस मामले पर पुलिस का कहना है कि छात्र की हत्या किसने और क्यों की इसकी जांच हो रही।