कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में सफर के दौरान पत्नी से हुआ विवाद तो युवक ने ट्रेन से कूदकर दी जान….

कोडरमा।झारखण्ड कोडरमा जिले के धनबाद-गया रेलखंड के डुमरी रेलवे फाटक के समीप बुधवार सुबह चलती ट्रेन से कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान उत्तरप्रदेश के 26 वर्षीय संजीव कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी अनुसार,युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दिल्ली से कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। उसे कोलकाता जाना था। ट्रेन में सफर दौरान युवक का अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद शुरू हो गया।इसी बीच गुस्से में आकर युवक सरमाटांड़ और हीरोडीह स्टेशन के बीच डुमरी फाटक के समीप चलती ट्रेन से कूद गया,जिससे उसकी मौत हो गई। युवक के ट्रेन से कूदने से ट्रेन में हड़कंप मच गया। युवक के ट्रेन से कूदने की जानकारी जैसे ही ट्रेन के दूसरे डब्बे में बैठी उसकी पत्नी रीना देवी को मिली, उसने आनन-फानन में चैन पुलिंग कर ट्रेन रोकने का प्रयास किया।
ट्रेन हजारीबाग रोड स्टेशन पर रुकी।

वहीं हजारीबाग रोड जीआरपी को रीना देवी ने अपने पति के ट्रेन से कूदने और सारी घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद हजारीबाग रोड जीआरपी ने इसकी सूचना जयनगर थाना पुलिस दी।सूचना के बाद घटनास्थल से जयनगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया। जयनगर थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।