दुमका:नाबालिग युवती से छेड़खानी,पंचायत में आरोपी के परिजनों ने शादी का प्रस्ताव दिया,पीड़िता ने शादी से किया इंकार,आरोपी गिरफ्तार

दुमका।जिले में जामकांदर गांव में हुई छेड़खानी मामले में आरोपी युवक को बचाने के लिए दोनों के घरवालों ने शादी की रजामंदी दे दी लेकिन किशोरी के साथ हुई इस हरकत से वह इतनी नाराज है कि उसने घर वाले के इस प्रस्ताव को ही ठुकरा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने छेड़खानी करने वाले गांव के चौकीदार के बेटे सुभाष मोहली को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।

शौच करने गई थी,आरोपी ने छेड़खानी की

बताया जा रहा है कि पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया कि दस मार्च की शाम शौच के लिए वह घर से दूर मैदान में गई थी लेकिन वहां पर पहले से घात लगाए बैठे सुभाष मोहली ने गलत नीयत से उसे पकड़कर छेड़खानी करने लगा। शोर मचाने पर घरवाले आए तो आरोपी भागने लगा। जिसे परिजनो ने पीछा कर धर दबोचा।

मामला रफा-दफा करने के लिए पंचायत बुलाई

इधर बताया गया कि मामले को रफा दफा करने के लिए गांव में पंचायती बुलाई गई। इसके बाद पंचायत में दोनों के घरवाले शादी कराने पर राजी हो गए। बाकायदा शादी का प्रस्ताव भी भेजा गया। इस मसले पर पीड़िता ने थाना प्रभारी को बताया कि वह किसी भी सूरत में छेड़खानी करने वाले से शादी नहीं करना चाहती है। पुलिस ने किशोरी के बयान पर छेड़खानी का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।