Ranchi:नशे में धुत्त कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर,महिला की मौत,दो गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने कार चालक को भीड़ से बचाया

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के जोरार बैंक गली के समीप तेज रफ्तार मारुति विटारा ब्रेजा कार जेएच 01 डीएल 5614 ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।जिसमें पचिया देवी उम्र 40, पति चंद्रिका रायकी मौत हो गई।जबकि रंजू देवी एवं रंजीत यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।सभी नामकुम स्टेशन के समीप स्थित खटाल निवासी हैं। वहीं दुर्घटना के बाद भागने के क्रम में कार सवार ने बिजली पोल में टक्कर मार दी।कार चालक नशे में धुत्त था एवं साथ में एक युवती थी।घटना से गुस्साए लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। जिन्हें पुलिस ने बचाया। घटना गुरुवार की देर रात की है।

मिली जानकारी के अनुसार पचिया देवी एवं दोनों घायल एक बाइक से घर लौट रहे थे।इसी दौरान टाटीसिलवे की ओर जा रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में ईएसआई अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने पचिया देवी को मृत घोषित कर दिया,वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए परिजन निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने बताया कि कार चालक मनोरंजन कुमार सिल्ली निवासी को गिरफ्तार कर लिया है एवं दुर्घटनाग्रस्त कार जब्त कर लिया है।वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर आज परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस मौके पर पहुँचने से दोनो को बचाया

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात करीब 10 बजे जब कार ने धक्का मारा और धक्का मारकर भागने लगा तो कार अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गया।उसके बाद पीछे से दर्जनों लोग पहुँचे और कार चालक और युवती की जमकर धुनाई करने लगा।गुस्साए लोग तो कार चालक पर टूट पड़ा था।लेकिन उसी वक्त पीसीआर 19 पहुँच गए और पुलिस कर्मियों ने भीड़ से कार चालक को छुड़ाकर तुंरत ले गया।तबतक थाना से और पुलिस वाले पहुँच गया था।

नशा,गर्ल्सफ्रेंड और रफ्तार

बताया गया कि एक तो युवक नशे में था।दूसरी ओर अपनी गर्ल्सफ्रेंड को तेजरफ्तार दिखाना चाहते थे।इसी बीच तेज रफ्तार में बाइक सवार को चपेट में ले लिया।स्थानीय लोगों की माने तो कार की रफ्तार 100 से ज्यादा थी।और युवक नशे में धुत्त था।