लोहरदगा:शराब के नशे में बेटे ने बाप को टांगी से काट डाला,आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में शराब के नशे में बेटे ने टांगी से मारकर पिता की हत्या कर दी। यह घटना जिले भंडरा थाना क्षेत्र के टोटो बड़की टोली गांव में हुई है। जहां शराबी बेटे बुद्धदेव उरांव ने पिता टोंटे उरांव को टांगी से मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टोटो बड़की टोली गांव स्थित घटना स्थल पहुंचे और हत्यारा पुत्र बुद्धदेव उरांव को गिरफ्तार कर लिया. और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चार दिन पूर्व ही बुद्धदेव उरांव ईंट भट्ठे से कमा कर लौटा था।जिसके बाद बुधवार की शाम गांव में ही किसी के घर बुद्धदेव मेहमानी आया था।जहां से दोनों पिता-पुत्र शराब का सेवन घर लौटे थे।इसके बाद देर रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।इसी पर पुत्र बुद्धदेव उरांव ने अपने घर में रखे टांगी से रात के लगभग 11 बजे पिता बुद्धदेव उरांव के सिर व गर्दन में मारकर हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने दिया पुलिस को सूचना:

हत्या की सूचना ग्रामीणों को पता चलने पर स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना भंडरा थाना पुलिस को दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर थाना लाकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।