Jharkhand:ड्यूटी के दौरान रेलवे ट्रैक की-मैन की गला रेतकर हत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

बोकारो।रेलकर्मी की गला रेतकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।झारखण्ड के बोकारो थर्मल-जारंगडीह रेल मार्ग पर डीवीसी के निर्माणाधीन ओवरब्रिज से आगे मल्लाह बस्ती के समीप रेल लाइन के पोल संख्या 40/34 के समीप ड्यूटी स्थल पर रेलवे ट्रैक की- मैन अनिल कुमार करमाली (31 वर्ष) की गला रेतकर हत्या कर दी गयी।यह घटना बृहस्पतिवार सुबह करीब 5.30 बजे की है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।इधर घटना के बाद बोकारो थर्मल थाना में परिजनों एवं ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।बताया गया कि मृतक रेलवे कर्मचारी गोमिया थाना अंतर्गत सियारी गांव का रहनेवाला था, लेकिन वर्तमान में वह पत्नी एवं दो छोटे बच्चों के साथ बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी के एसडीटी आठ के 31 नंबर आवास में रहता था। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार,प्रत्येक दिनों की ही तरह रेलवे कामगार अनिल कुमार करमाली अपनी पत्नी संगीता को कहकर सुबह 5.30 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकला। बाद में घटनास्थल पर उसका शव और उसके काम करनेवाले सारे सामान पड़े हुए मिले।सुबह रेल लाइन के किनारे से आनेजाने वाले लोगों ने घटना की जानकारी बोकारो थर्मल थाना को दी।वहीं घटना की जानकारी पाकर इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार सिंह जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए उसे तेनुघाट अनुमंडलीय हॉस्पिटल भेज दिया।

इधर घटना के बाद गांव से पहुंचे परिजन एवं ग्रामीण-घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के गांव सियारी से उसके परिजन एवं काफी संख्या में ग्रामीण बोकारो थर्मल थाना पहुंचे। मृतक की पत्नी संगीता एवं उसकी माँ का रो-रोकर बुरा हाल है।मृतक के 6 वर्ष के एवं ढ़ाई वर्ष के दो छोटे बच्चे हैं।


घटना के बाद मृतक रेलवे कामगार की पत्नी के लिखित आवेदन पर थाना में मामला दर्ज कर इंस्पेक्टर ने अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस घटना के बाद एक साथ कई बिंदुओं पर जांच करने में लग गयी है. मृतक के मोबाइल से पुलिस को कई अहम जानकारी मिलने के कयास लगाये जा रहे हैं।इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस जल्द ही कांड का उद्भेदन कर लेगी।