धनबाद:मौसेरी बहन ने लगाया भाई पर दुष्कर्म का आरोप,आरोपी नगर निगम में करता है काम,पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया,जाँच में जुटी है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में एक युवती ने अपने मौसेरे भाई पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगायी है।बताया जा रहा है कि ये आरोपी धनबाद नगर निगम के सिटी मैनेजर पर मौसेरी बहन ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।पीड़िता अपने माता पिता के साथ थाना पहुँची और महिला थाना में लिखित शिकायत की है। युवती की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बताया गया कि पीड़िता बिहार के जहानाबाद जिले की रहने वाली है।लड़की पिछले एक साल से नगर निगम के अफसर के साथ धनबाद में रहती थी। लड़की मेडिकल लेब टेक्नीशियन का कोर्स करने के बाद धनबाद के एक निजी अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही थी।पीड़िता ने बताया, ’22 नवंबर को जब वह फ्लैट पर पहुंची तो वहां मौसेरा भाई और उसके पिता मौजूद थे, सभी ने एक साथ खाना खाया और मौसेरे भाई ने दूध में हल्दी मिलाकर पीने को दिया, दूध पीने के बाद चक्कर आने लगा और मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालात में मेरे साथ मौसेरे भाई ने दुष्कर्म किया,मुझे न्याय चाहिए’।बताया कि दुष्कर्म के बाद में धमकी देते हुए कहा कि मुंह खोलने पर वीडियो और फोटोज वायरल कर देंगे।इधर पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने दुष्कर्म की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।