लोहरदगा:नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म,दो आरोपी गिरफ्तार,

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने पीड़िता द्वारा दर्ज कराए गए बयान के आधार पर कार्रवाई की है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है और पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

महिला थाना में पीड़िता ने मामला दर्ज कराई है। दुष्कर्म की यह घटना दो अप्रैल को सदर थाना क्षेत्र में हुई थी।जबकि घटना को लेकर आठ अप्रैल 2022 को दोनों आरोपी के विरुद्ध महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया। महिला थाना पुलिस ने अनुसंधान के बाद दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी को अलग-अलग स्थानाें से गिरफ्तार किया।

बताया गया कि जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के चंदकोपा के ओमप्रकाश साहू और निंगनी निवासी पप्पू कुमार साहू को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है।आरोपी के विरुद्ध महिला थाना में कांड संख्या 9/22 में भादवि की धारा 376डी और पोक्सो एक्ट की धारा छह के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

बताया जा रहा है कि पीड़ित अपनी सहेली के घर गई हुई थी। लौटने के क्रम में आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।घटना को लेकर पीड़िता काफी डरी हुई थी। इसी बीच आठ अप्रैल को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।