Ranchi:आईजी ने डीआईजी,एसएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ की अहम बैठक,कहा-किसी कीमत पर ना बिगड़े माहौल,अधिकारी व पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था की लें जिम्मेवारी

राँची।राजधानी राँची में रामनवमी को लेकर माहौल ना बिगड़े इसको लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।इसको लेकर शनिवार को राँची जोनल आईजी पंकज कंबोज ने पुलिस कंट्रोल रूम में डीआईजी,एसएसपी,सिटी एसपी,ग्रामीण एसपी समेत सभी डीएसपी और राँची के थानेदारों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए।

पूरी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेवारी लें:

आईजी ने मीटिंग में कहा कि अधिकारी-पुलिसकर्मी अपने-अपने कार्यक्षेत्र में पूरी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेवारी लें और हाई अलर्ट मोड पर रहें।किसी कीमत पर माहौल को बिगाड़ने नहीं दिया जाए, उपद्रवियों पर सख्ती से एक्शन लिया जाए। हर संभावनाओं के अनुरूप पुलिस तैयार रहे।आईजी ने सभी थानेदारों से उनकी तैयारी और आपात की स्थिति में निपटने की जानकारी भी ली, इसके साथ ही कई निर्देश भी दिए।इस बैठक के बाद आईजी खुद डीआईजी एसएसपी,सिटी एसपी सहित अन्य अधिकारियों के साथ शहर के मेन रोड सहित अन्य इलाकों का निरीक्षण भी किया।इस दौरान शहर में शोभायात्रा को लेकर बने स्टेज और रूट की जानकारी ली। इसके अलावा रामनवमी जुलूस को लेकर अलर्ट रहने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिए।