देवर ने भाभी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया,भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या कर दी,दोनों गिरफ्तार

डेस्क
उत्तर प्रदेश के संभल में अवैध संबध के चलते हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।घटना को एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया।पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना बीते 15 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के संभल में सामने आई है।पुलिस के मुताबिक मामला अवैध संबंध का है। एसपी संभल चक्रेश मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि मृतक मुस्तफा (22) ने अपनी भाभी मुस्कान और उसके प्रेमी सैफ अली को आपत्तिजन स्थति में देख लिया था।दोनों की पोल ना खुले इसलिए भाभी और उसके प्रेमी ने उसी वक्त मुस्तफा को दबोच लिया और उसकी हत्या कर दी।अवैध संबंधों को छुपाने के लिए दोनों ने मिलकर युवक की हत्या की और उसका शव जंगल में फेंक दिया। 15 दिसंबर को बनियाठेर थाना क्षेत्र में जनैटा में सरसों के खेत में मुस्तफा शव मिला था। शव को कुछ दूरी तक घसीटा भी गया था।घटना की जानकारी होने पर युवक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मुस्कान और सैफ अली पर शक गहराता चला गया। पूछताछ में दोनों ने एक-दूसरे के साथ संबंध होने की बात कबूल ली। गिरफ्तारी के कुछ ही देर बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि मुस्तफा को दुपट्टे से गला घोंटकर मारा था।पुलिस आरोपी भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किया गया दुपट्टा और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।