धनबाद:नाबालिग से छेड़खानी कर रहा था,बचाने आया आर्मी जवान तो युवक ने एयरगन तान दिया,फिर युवक की जमकर धुनाई हुई

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद शहर के सिटी सेंटर के पास बुधवार की रात एक मनचले युवक को लेकर थोड़ी देर के लिए हंगामा खड़ा हो गया। तमाशबीनों की भीड़ लग गई।बताया गया कि बीच सड़क पर एक युवक गन लहरा रहा था। इस दाैरान एक युवक ने बहादुरी के दिखाते हुए गन लहराते युवक को काबू किया। इसके बाद जमकर उसकी कुटाई की। फिर पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं बाद में पता चला कि युवक सिटी सेंटर चाैक से गुजरती लड़की के साथ धर-पकड़ कर रहा था। इसी दाैरान वहां गुजरते आर्मी जवान शिवम सिंह की नजर पड़ी। वह लड़की को छेड़खानी से बचाने के लिए सामने आया तो हंगामा खड़ा हो गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिटी सेंटर के समीप आइटीआइ गली में बुधवार की रात करीब नौ बजे एक नाबालिग वहां से गुजर रही थी। उसी वक्त वहीं का रहने वाला युवक करण हाड़ी नशे की हालत में उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। तभी मनइटांड निवासी आर्मी जवान शिवम सिंह वहां पहुंच गया। उसने नाबालिग को वहां से जाने को कहा और करण हाड़ी को फटकार लगायी। इस पर करण हाड़ी अपने कमर में रखे एयर गन से जवान को डराने की कोशिश की। एयर गन देख जवान का पारा सनक गया और करण की जम कर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जवान ने बताया कि वह अभी आर्मी में हैं और जम्मू में पोस्टेड है। छुट्टी में वह घर आया है और अपने दोस्त से मिलकर आ रहा था तभी उसने यह सब होते देख लिया।

इधर घटना के बाद जब वहां धनबाद थाना की पुलिस पहुंची तो वह अपना पिस्टल नहीं निकाल रहा था। वह काफी नशे की हालत में था और बार-बार सबको पिस्टल से मार देने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने जब पिस्टल निकाला तो देखा कि वह एयर गन है। फिलाहल करण को धनबाद थाना में हिरासत में रखा गया है।