टीवीएस शोरूम को लूटने वाले आठ अपराधियों को धनबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

धनबाद : 19 जनवरी की देर रात धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र के सासन बेड़िया में टीवीएस शो रूम में हुई लूट कांड का पुलिस ने खुलासा किया है. साथ ही इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शो रूम में हुई लूटपाट के बाद एसएसपी के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने अपराधियों के पास से लूट के कई सामान भी बरामद किये हैं. यह जानकारी एसएसपी ने मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर दी. 

लूट के सामान भी किये गये बरामद

प्रेस कान्फ्रेंस में बताया गया कि अपराधियों के पास से सभी लूट के सामान बरामद कर लिये गये हैं. बताया गया कि लूटकांड के बाद मालिक ने जिन सामान की सूची दी थी, वे सभी बरामद कर लिये गये हैं. मालिक ने बताया था कि 15 टायर की लूट हुई थी. जिसमें से दो टायर को पुलिस ने अपराधियों के पास से बरामद कर लिया है. अन्य टायरों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. जल्द ही उसे भी बरामद कर लिया जायेगा. एसएसपी ने बताया कि इनका इससे पहले का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है. 

हथियार के बल पर स्थानीय बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम

अपराधियों के पास से 2 टीवीएस बाइक, 1 स्कूटी, लैपटॉप, प्रिंटर बरामद किये गये हैं. बताया गया कि सभी लुटेरे निरसा थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं, जिनमें एक नाबालिग है. गौरतलब है कि निरसा के शासन बेड़िया में स्थित टीवीएस शो रूम में लूटेरों ने  हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद एसएसपी ने एक टीम गठित की थी. इसी टीम ने लूटकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लूट के सामान भी बरामद किये गये. इस लूटकांड के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किये गये थे. पुलिस की भी जमकर आलोचना की गयी थी.