धनबाद:तेज रफ़्तार में कार डिवाइडर से टकराया,बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन गम्भीर रूप से घायल…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के निरसा थाना क्षेत्र के निरसा चौक एनएच-2 पर शनिवार की दोपहर मारुति स्विफ्ट कार (डब्ल्यूबी 44डी 2899) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी।इसमें राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना (55 वर्ष) की मौत हो गयी, जबकि उनकी धर्मपत्नी सरिता तिवारी (51 वर्ष) गम्भीर रूप घायल हो गयीं। एसएनएमएमसीएच में इनका इलाज चल रहा है।

दम्पति बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहन-बहनोई बताए जा रहे हैं।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का आगे का दो चक्का खुलकर गिर गया। कार सवार दंपती धनबाद से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे थे।घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुड़ गई। सूचना पाकर निरसा पुलिस भी मौके पर पहुंची। नेशनल हाइवे की एंबुलेंस बुलाकर घायल दंपती राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना एवं उनकी धर्मपत्नी सरिता तिवारी को धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया।जहां राजेश तिवारी की मौत हो गई।हादसे में पति-पत्नी के सिर में गंभीर चोटें आयीं थीं।दुर्घटना की सूचना मिलते ही अभिनेता पंकज त्रिपाठी धनबाद के लिए निकल गए हैं।

सूचना पाकर भाजपा नेता सह भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश पांडेय सहित अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे।राजेश तिवारी पश्चिम बंगाल के चितरंजन स्थित सीएलडबल्यूयू के अधिकारी बताए जा रहे हैं।कुछ लोगों का कहना है कि तिवारी दंपती मूलत: बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं। वहीं से ये लोग पश्चिम बंगाल लौट रहे थे।तभी निरसा में यह दुर्घटना घटी है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना दोपहर करीब तीन से चार बजे के बीच की है।स्विफ्ट कार धनबाद की ओर से तेज गति से आ रही थी।तभी कार निरसा चौक पर अनियंत्रित होकर सीधे डिवाइडर से जोरदार टकरा गयी।तेज आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।इस कार के ठीक पीछे एक टैंकर चल रही थी।

स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि दंपती चितरंजन जा रहे थे, जबकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह दोनों पश्चिम बंगाल के कोलकाता जा रहे थे। गाड़ी इतनी स्पीड में थी कि निरसा चौक पर अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा गयी। डिवाइडर पर गाड़ी बीचोंबीच चढ़ गई।उसका सामने का दोनों चक्का खुलकर गिर गया।

गाड़ी टकराने की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और गाड़ी के अंदर बैठे गाड़ी चला रहे राजेश तिवारी एवं उनकी धर्मपत्नी को कार से बाहर निकाला।उस समय राजेश तिवारी बेहोश हो गए थे। उनका सिर पूरी तरह फट गया था।उनकी पत्नी का भी सिर फटा हुआ था। उन्हें भी गंभीर चोट लगी थी।

लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।मौके पर प्रशासन पहुंचकर दोनों को एंबुलेंस के द्वारा निरसा सीएचसी भेजा, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए धनबाद रेफर कर दिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी मंजीत कुमार ने कहा कि अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे यह दुर्घटना घटी है।