धनबाद:फिर हुई गोलीबारी,गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने डब्लू अंसारी को मारी तीन गोली,लाला खान हत्या मामले एक सप्ताह पूर्व जेल से निकला है डब्लू अंसारी

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में फिर गोलीबारी की घटना हुई है।अपराधी बेखौफ फायरिंग कर आराम से चल निकलते हैं।शुक्रवार की शाम ही गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था।वहीं शनिवार को एक बार फिर पर प्रिंस खान के गुर्गों ने डब्लू अंसारी के ऊपर फायरिंग की है। जिले के भूली ओपी अंतर्गत पांडरपाल के बदरूबगान में गोली बारी की घटना घटी है।जहां प्रिंस खान के गुर्गों ने डब्लू अंसारी के ऊपर फायरिंग की है। इस हमले में डब्लू को तीन गोली लगी है। डब्लू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इधर घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची।अफरातफरी के माहौल में घायल डब्लू अंसारी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। और मामले की छानबीन में जुट गई है।

घायल डब्लू अंसारी के पिता ने आरोप लगाया है कि प्रिंस खान के गुर्गों ने डब्लू को गोली मारी है। प्रिंस खान की तरफ से कई बार धमकी आया था।उन्होंने कहा कि हाल में ही प्रिंस खान की ओर से जो वीडियो जारी हुआ था,उसमें प्रिंस खान ने कहा था कि जो भी लाला हत्याकांड में शामिल है, उसे नहीं छोड़ेंगे।भूली ओपी पुलिस, बैंक मोड़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।मामले की जांच जारी है।

वहीं घटना के बाद पांडरपाला में दहशत का माहौल है। इलाके में अफरा-तफरी मची है। अस्पताल में भी अफरातफरी का माहौल है। बताते चलें कि डब्लू अंसारी छह-सात दिन पूर्व ही जेल से रिहा हुआ था। डब्लू अंसारी वासेपुर में हुए लाला खान हत्याकांड में रेकी करने के आरोप में जेल में बंद था।