देवघर:युवक का सिर,दोनों पैर और गुप्तांग काटकर अलग कर बैग में बंद कर फेंका शव,कई टुकड़ों में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई,जांच में जुटी है पुलिस

देवघर।झारखण्ड के देवघर में एक युवक को बेरहमी से हत्या की गई है।सिर और दोनों पैर काटकर युवक की हत्या कर दी गई है।उसके बाद अपराधियों ने युवक के शव को बैग में बंद कर शव को फेंक दिया।यह मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के हिंडोलावरण-तपोवन मुख्य मार्ग पर स्थित कटवन गांव के पास की है,जहां बुधवार को सड़क किनारे बैग में एक सिर कटा शव मिला। मृतक की उम्र लगभग 18 वर्ष है शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसकी बेहरमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई, उसके बाद साक्ष्य छुपाने के नीयत से सिर विहीन शव को बैग में भरकर यहां लाकर फेंक दिया गया है।बरामद शव के दोनों पांव भी काटकर अलग कर दिए गए हैं। गुप्तांग भी कटा हुआ है और शरीर पर कोई वस्त्र नहीं है।शव को कपड़े में लपेट कर बोरे में बांधकर बैग में डाल दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के मुताबिक बुधवार को गांव की कुछ महिलाएं सड़क किनारे टहल रही थीं. इसी दौरान उनलोगों की नजर सड़क किनारे झाड़ियों के पास पड़े हुए बैग पर गई।जब नजदीक जाकर देखा तो बैग में चारों ओर खून लगा हुआ था।महिलाओं ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां जमा हो गए।स्‍थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ आकर मामले की छानबीन की, बैग को खोलकर जांच की तो अंदर सिरविहीन शव बरामद हुआ।युवक की हत्या कहीं और की गई है और साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है।पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।