Ranchi:मवेशी चराने गए व्यक्ति का शव नदी के किनारे से बरामद,कुआं में मिला एक युवक का शव,स्कूल का ताला तोड़कर कई समान को किया क्षतिग्रस्त…

राँची।नामकुम के जोरार स्थित स्वर्णरेखा नदी के किनारे से किशोर गोप (50)का शव पुलिस ने बरामद किया है. परिजनों के अनुसार किशोर हर रोज की तरह सोमवार को मवेशियों को चराने नदी के दूसरे ओर गया था।देर शाम तक सभी मवेशी घर लौट गए परंतु किशोर नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की परंतु जानकारी नहीं मिली।मंगलवार की सुबह नदी के किनारे शव होने की सूचना स्थानीय लोगों ने दी।आशंका जताई जा रही है कि नदी पार करने के क्रम में जूता फिसलने से वह नदी में गिर गया होगा। गहरे पानी में चले जाने से उसकी मौत हो गई होगी।नामकुम थाना पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।जानकारी के अनुसार पूर्व में मृतक के भाई की भी मृत्यु नदी में डूबने से हुई थी।

कुआं से अज्ञात युवक का शव बरामद

इधर नामकुम के खरसीदाग ओपी क्षेत्र अंतर्गत मालती अरविंद मील के पीछे स्थित कुआं से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है। मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने कुआं में शव होने की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पहचान करवाई परंतु मृतक का पहचान नहीं हो पाया। तीन चार दिन पुराना होने की वजह से मृतक का शव फुल गया था एवं बदबू आ रही थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक मृतक का शिनाख्त नहीं हो पाया था।

निजी स्कूल का ताला तोड़कर डेस्क बैंच किया क्षतिग्रस्त

नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाउलातू वाईबीएन यूनिवर्सिटी के समीप स्थित एसएस लिटिल हार्ट स्कूल का ताला तोड़कर असमाजिक तत्वों ने डेस्क- बैंच , पाठ्य सामग्री सहित अन्य वस्तुओं को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मामले में संचालिका सुनंदा देवी ने लिखित आवेदन दिया।उनके अनुसार सोमवार को स्कूल बंद कर घर चलीं गईं थी। मंगलवार की सुबह स्कूल पहूंची तो कमरों का ताला टूटा हुआ है। क्लास रूम में जाकर देखा तो डेक्स बैंच, रजिस्टर, कुर्सी,नल, पाईप सहित अन्य सामान तोड़ दिया गया। उनके अनुसार लगभग सवा लाख का नुक़सान हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है।