Ranchi:मेडिकल दुकान और बाइक गैरेज में रंगदारी के लिए फायरिंग करने वाला तीन अपराधी गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के टाटीसिलवे में मेडिकल दुकान और बाइक गैरेज में रंगदारी के लिए फायरिंग करने वाला तीन अपराधी गिरफ्तार हुआ है। एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश पर एएसपी हेडक्वार्टर वन मूमल राजपुरोहित के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों में
पटना का रहने वाला राजू कुमार गुप्ता, बीआईटी मेसरा का रहने वाला नवनेहाल सिंह और टाटीसिलवे का रहने वाला अभिषेक रंजन शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधी राजू कुमार गुप्ता के खिलाफ राँची के गोंदा, सुखदेवनगर और सदर थाना में मामला दर्ज हैं।गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, जिंदा गोली और मोबाइल फोन बरामद किया हैं।

बाइक सवार अपराधियों ने की थी फायरिंग

बीते 13 जून टाटीसिलवे बाजार बीड बंगला स्थित दवा दुकान पर अपाची मोटरसाईकिल पर सवार दो अपराधकर्मी आये, और रंगदारी के धमकी भरा पत्र मेडिकल दुकान के स्टाफ उसके उपर जानलेवा फायरिंग किया गया।जिसमें स्टाफ ने किसी तरह से अपनी जान बचाया।इसी मेडिकल दुकान के मालिक के महिलांग स्थित के बाइक गैरेज में भी यही अपराधी ने रंगदारी की मांग करते हुए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था।