गुमला के रोपा कोना जंगल में लोहरदगा जिले के दो युवकों का मिला शव,दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई,चार दिनों से दोनों युवक थे लापता

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में बिशनपुर थाना क्षेत्र के रोपा कोना जंगल में बुधवार को एक साथ दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि सबसे पहले जंगल गए ग्रामीणों की नजर दोनों शवों पर पड़ी।इसके बाद ग्रामीणों ने गांव पहुंच कर मामले की जानकारी अन्य लोगों को दी। देखते ही देखते यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई।लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलते ही बिशनपुर पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है। साथ ही मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार के अनुसार दोनों मृत युवकों की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष है।दोनों युवक लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के बेदाल गांव के निवासी थे।पुलिस ने बताया कि दोनों युवक अपने घर से चार दिनों से लापता थे।दोनों के परिजन युवकों की खोजबीन कर रहे थे।बिशनपुर थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि जिस हालात में दोनों शव मिले हैं उससे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है। ऐसा लगता है कि मानों अपराधियों ने दोनों युवकों की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया है।बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

मृतकों में लोहरदगा जिला के भंडरा थाना स्थित बेदाल गांव निवासी परमेश्वर ठाकुर (35 वर्ष) और सुखसागर साहू (34 वर्ष) है. दोनों युवकों को लाठी- डंडा से बुरी तरह पीटा गया है. सिर पर गोली मारने का भी निशान है. दोनों युवक रविवार से लापता थे. बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक भंडरा से बाइक से बिशुनपुर के सखुआटोली गये थे. इसके बाद दोनों की हत्या हो गयी. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर गुमला भेज दिया.

बिशनपुर थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि मृतकों के घरवालों को घटना की सूचना दे दी गई है।उन्होंने कहा कि युवकों की हत्या किस कारण से की गई है और किसने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है।उन्होंने दावा किया कि जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछ भेज दिया जाएगा।