युवक प्रेमिका से मिलने होटल में पहुँचे थे,प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ा,करा दी शादी…..

जमुई।बिहार के जमुई जिले में छोटे भाई को अपने बड़े भाई की साली से प्यार हो गया। दोनों में एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को दोनों ने गांव के ही पास एक होटल में मिलने का प्लान बनाया। दोनों एक दूसरे से मिलने आए। इधर, इस बात की भनक लड़की के परिजन को लग गई।परिजन ग्रामीणों के साथ होटल में आए और दोनों को एक साथ पकड़ लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर पहले बगीचे में प्रेमी जोड़े की शादी कराई। इसके बाद शहर के पतनेश्वर मंदिर में शाम में विवाह करा दिया गया। ये वाकया जमुई सदर थाना क्षेत्र के अगहरा गांव की है।

बताया जाता है कि प्रेमी सोनो प्रखंड के बोझाएत गांव के महेश्वर ठाकुर का छोटा बेटा आनन्द (20) है और अगहरा गांव की 19 साल की प्रेमिका मनीषा है। दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।आनंद के बड़े भाई प्रभाकर ठाकुर की शादी मनीषा की चचेरी बहन से अगहरा गांव में कुछ साल पहले हुई है। आनंद का भाई सुधाकर रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी करता है। बड़े भाई के ससुराल आनंद अक्सर आया करता था। यहां भाई की साली मनीषा से उसकी मुलाकात हुई। एक दूसरे ने अपना मोबाइल नंबर एक्सचेंज किया।मोबाइल पर घंटो बातें होने लगी। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया, एक दूसरे के साथ जीने मरने के कसमें खाने लगे। आनंद धनबाद में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहा है। दो दिन पहले 16 जुलाई को वह धनबाद से अपने गांव आया था।

होटल में दोनों पकड़े गए

मंगलवार की सुबह वह अपनी प्रेमिका से मिलने जमुई पहुंचा। एक होटल के कमरे में मिलने का प्लान बनाया। दोनों प्लान के मुताबिक होटल भी पहुंच गए। इस बात की जानकारी ग्रामीणों और लड़की के परिजनों को हो गई थी।दोनों ने कहा कि हम एक साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं।

दोनों ने खुशी-खुशी सात फेरे लिए

इसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने रंगे हाथ दोनों को मिलते पकड़ लिया। परिजनों ने पहले दोनों की शादी एक बगीचे में करा दी। देर शाम पत्नेश्वर मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी करा दी गई।मौके पर दोनों के परिजनों ने आशीर्वाद देकर नवविवाहित जोड़े को विदा कर दिया। प्रेमी आनंद और प्रेमिका मनीषा ने बताया कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। एक साल से हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।