चाइल्डलाइन की डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, कोडरमा पुलिस जांच में जुटी

कोडरमा। कोडरमा से एक बहुत ही दुखद खबर आ रही है। कोडरमा में एक युवती के आत्महत्या करने की खबर है। बताया जा रहा है कि कोडरमा थाना क्षेत्र के बिजली कॉलोनी में रहने वाली चाइल्ड लाइन की डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर सोनी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही कोडरमा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की फाइल फोटो

मूल रूप से चक्रधरपुर की रहने वाली सोनी कुमारी कोडरमा में किराये के मकान में रहती थी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोनी के घर शनिवार सुबह दुध पहुंचाने वाले व्यक्ति ने जब दरवाजा खटखटाया तो काफी देर तक अंदर से कई आवाज नहीं आयी और न ही किसी ने दरवाजा खोला। जिसके बाद उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। पड़ोसियों ने भी दरवाजा खोलवाने की कोशिश की लेकिन फिर भी जब गेट नहीं खोला गया तो पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला गया। घर का दरवाजा खोलते ही लोगों ने देखा कि सोनी का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोनी के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है।

आत्महत्या के पीछे की कारण स्पष्ट नहीं हो सकी है। सोनी कुमारी ने किस वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या की अब तक इसके पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस मामले में यह आशंका जतायी जा रही है कि सोनी कुमारी ने प्रेम प्रसंग की वजह से फांसी लगाकर अपनी जान दी है। हालांकि अब तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।