चतरा:50 लाख के ब्राउन शुगर के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा में सदर थाने की पुलिस ने दारियातु गांव के सुरेंद्र दांगी के घर से 458 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है।जिसमें दारियातु गांव निवासी सुरेंद्र दांगी व उसके पुत्र रंजीत दांगी शामिल हैं।जब्त ब्राउन शुगर की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कीमत 50 लाख रुपये है। वहीं, स्थानीय बाजार में 15 लाख कीमत है।

यह जानकारी एसडीपीओ अविनाश में कुमार ने सदर थाना परिसर में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि सुरेंद्र के घर पर ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री के लिए भंडारण किया हुआ है।सूचना के आलोक में छापामारी किया गया।

इस दौरान चार अलग-अलग प्लास्टिक से 458 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया। साथ ही पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया।इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया।वहीं,इस कारोबार में संलिप्त सोनू कुमार दांगी की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। छापामारी टीम में एसडीपीओ के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक नईम अंसारी, मनोज कुमार पाल, एएसआई निर्मल कुमार सिंह समेत अन्य जिला बल के जवान शामिल थे।