#BREAKING:राँची पुलिस सफलता को दिखाने के लिए करने वाली थी प्रेस कॉन्फ्रेंस,उससे पहले दिनदहाड़े नगड़ी में हत्या कर अपराधियों ने राजधानी राँची में फैलाई सनसनी..

राँची। बुधवार को एक तरफ ग्रामीण इलाकों में पुलिस को कई सफलता मिली थी और दिन के 1:30 बजे वरीय पुलिस अधीक्षक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले की जानकारी देने वाले थे उससे पहले चार अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर राजधानी में सनसनी मचा दी। नगड़ी थाना क्षेत्र के प्रेम नगर में मोहन उरांव नाम के व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। मृतक की पहचान ईटकी निवासी मोहन उरांव के रूप में की गई है। घटना करीब दिन के 11:00 से 12:00 के बीच की है। मोहन अपने एक अन्य साथी के साथ यामाहा बाइक पर जा रहा था। तभी चार अपराधी दो बाइक से पहुंचे और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें मोहन के पीठ और सिर में गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गया। जबकि उसका एक अन्य साथी वहां से किसी तरह जान बचाकर भागा। मोहन जमीन कारोबारी बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही नगड़ी थाना प्रभारी और ग्रामीण एसपी नौशाद आलम पहुंचे। मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है

इन क्षेत्रों में पुलिस को मिली थी कई सफलता है

ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस को कई सफलता मिली थी। जिसे दिखाने के लिए अपराहन 1:30 बजे वरीय पुलिस अधीक्षक रांची के कार्यालय कक्ष में कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें खलारी एवं इटकी थाना तथा खरसीदाग ओपी में लूट एवं अवैध गांजा कारोबार मे संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी से संबंधित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी जाने वाली थी।