#BREAKING:हजारीबाग के कटकमदाग थाना अंतर्गत दो गुटों में झड़प,जिसमें पुलिस को बल का उपयोग करना पड़ा है,आधे दर्जन से अधिक गाड़ी क्षतिग्रस्त और एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया..

हजारीबाग।जिले के कटकमदाग थाना अंतर्गत दो गुटों में झड़प हुई है।जिसमें पुलिस को बल का उपयोग करना पड़ा है।मिली जानकारी के अनुसार उपद्रवियों के द्वारा आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।बताया जा रहा है कि उपद्रवियों के द्वारा एक गाड़ी में आग लगा दी गयी है।झड़प की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है।

आलम यह है कि आधे दर्जन से अधिक गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दिया गया और एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया।वहीं ट्रकों पर पथराव भी हुआ है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तीन डीएसपी स्तर के पदाधिकारी एसडीओ और कई पदाधिकारी ने घटनास्थल पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण किया है। बताया जा रहा है कि हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर एक दूसरे पर पथराव किया है स्थिति को देखते हुए पूरे क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं सदर इंस्पेक्टर गणेश सिंह घायल हो गए हैं।स्थिति तनावपूर्ण है लेकिन अभी शांति पूर्ण है।

नियंत्रण में है स्थिति: एसपी
एसपी कार्तिक एस ने बताया कि दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गयी थी इसके बाद मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. स्थिति नियंत्रित है।पुलिस उपद्रवियों पर नजर रख रही है।