रामगढ़ में सीसीएल कर्मी की पोल से लटकता हुआ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस.

रामगढ़: रजरप्पा थाना क्षेत्र के सीसीएल रजरप्पा कोलवाशरी में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत 55 वर्षीय परमानंद प्रसाद का शव मंगलवार की सुबह कोलवाशरी प्लांट के मेंटेनेंस रूम के बगल की बंकर के समीप एक पोल से लटका हुआ बरामद हुआ.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले कि छानबीन में जुट गई है.

मौत के पीछे की वजह नहीं हुई है स्पष्ट:-

मिली जानकारी के अनुसार सीसीएल रजरप्पा कोलवाशरी में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत 55 वर्षीय परमानंद प्रसाद का पोल से लटकता हुआ शव बरामद होने के मामले में अबतक मौत के पीछे का वजह स्पष्ट नहीं हो पाया है.कुछ लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं तो कुछ मामले को संदिग्ध मान रहे हैं.घटना की सूचना मिलने के बाद वहां सीसीएलकर्मियों और विभिन्न ट्रेड यूनियन के नेताओं और अफसरों की भीड़ जुट गई.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी स्थिति स्पष्ट:-

परमानंद प्रसाद का शव बरामद होने के मामले में पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के पीछे की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी है. मामला आत्महत्या का है या इसमें किसी और तरह की बातें है,इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.बता दे की परमानंद प्रसाद आवासीय कॉलोनी के महुआटोली में रहते थे.वो बिहार के गोपालगंज का रहने वाला थे.