बिहार:शराब माफिया किराये के मकान में चला रहा था सेक्स रैकेट,दो युवती सहित चार गिरफ्तार,6 फरार,मुहल्ले के लोगों ने सेक्स रैकेट सरगना की जमकर धुनाई किया

पटना।बिहार के मुजफ्फरपुर के शहरी इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जिले के अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने सोमवार की देर रात छापामारी कर सर सैयद कॉलोनी से दो युवती समेत दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। वहीं छापेमारी की भनक लगते ही आधा दर्जन से अधिक युवक युवती मकान के पिछले दरवाजे से चहारदीवारी फांद कर फरार हो गए। कमरे की तलाशी के दौरान शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। मौके से पुलिस को नशीली दवाएं, शक्ति वर्धक टेबलेट और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। छापामारी के वक्त युवती का नाबालिग भाई भी मौजूद था जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है।पुछताछ आगे की कारवाई के बाद आज सभी को जेल भेजा जाएगा।

शराब माफिया है सरगना

बताया जा रहा है कि मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि इस सेक्स रैकेट का सरगना शराब माफिया दीपक कुमार है जो सर सैयद कॉलोनी में किराए पर मकान लेकर धंधा करता है। इसका खुलासा मोहल्ले के लोगों ने ही किया। मोहल्ले वालों ने दीपक की पिटाई भी की और पुलिस के हवाले कर दिया।

और भी हो सकता है खुलासा

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया है कि यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन चलता था, जिसमें बुकिंग और पेमेंट दोनों ऑनलाइन ही होता है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। आज इसमें और खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

6 महीने से चला रहा था रैकेट

तलाशी लेने पर पुलिस को कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और इंजेक्शन भारी मात्रा में मिली है।युवतियों को महिला और शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है।शराब माफिया मिठनपुरा का रहने वाला बताया गया है। वह कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है।जेल से जमानत पर छूटने के बाद वह किराए के मकान में पिछले छह महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था।

ग्राहक के आने पर लगी भनक

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि हम लोगों को बहुत पहले से पता था कि यहां पर गलत काम हो रहा है।लेकिन हमारे पास कोई साक्ष्य नहीं था, इस कारण हम लोग कुछ कर नहीं पा रहे थे. सोमवार की रात भी एक ग्राहक आया तो हम लोगों को इसकी भनक लग गई. इसके बाद मोहल्ले के सभी लोग वहां पहुंचकर हंगामा करना शुरु कर दिया।जबरन कमरे का गेट खुलवाया गया. इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और शराब माफिया को दबोच लिया गया. फिर उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ऑनलाइन लेता था पेमेंट

पूछताछ में पता लगा कि शराब माफिया ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट करवाता था. इस दौरान वह चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था. मोबाइल की जांच में इसका पता लगा है. रेंटेंड मकान एक महिला का बताया गया है. पुलिस उससे भी पूछताछ करने की कवायद कर रही है।