बिहार:नवनियुक्त महिला सिपाही का अश्लील फोटो वायरल करने वाला नवनियुक्त सिपाही गिरफ्तार,भेजा जेल

पटना।बिहार के सीतामढ़ी पुलिस केन्द्र में प्रशिक्षण ले रही मुजफ्फरपुर पुलिस बल की एक नवनियुक्त महिला सिपाही का अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है।वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर जिला बल के नवनियुक्त जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।आरोपी प्रशिक्षु सिपाही रोहतास जिले के कछवां थाना क्षेत्र के तुरुक विगहा निवासी अलीताफ खां है। वह मुजफ्फरपुर जिला बल में सिपाही के लिए चुना गया था। इस बावत पुलिस केन्द्र के प्रचारी प्रवर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मिश्र ने डुमरा थाने एफआईआर करायी है। साथ ही आरोपी प्रशिक्षु सिपाही का मोबाइल जब्त कर पुलिस को सौंपा है।

आरोपी के साथी सिपाहियों ने दिखाई ईमानदारी

एफआईआर के अनुसार,उन्हें प्रशिक्षणरत सी कंपनी के अनुदेशक सिपाही बिजेन्द्र उरांव व हवलदार पवन कुमार ने सूचित किया कि प्रशिक्षु सिपाही अलीताफ खां ने अपने मोबाइल से व्हाट्सएप ग्रुप पर एक लड़की की काफी अश्लील और भद्दा फोटो डालकर वायरल कर दिया है। इसके बाद अलीताफ खां को बुलाकर उसका मोबाइल जब्त करते हुए वायरल तस्वीर में दिख रही लड़की के बारे में पता किया गया। ज्ञात हुआ कि वह लड़की मुजफ्फरपुर जिला बल की नवनियुक्त सिपाही है और सीतामढ़ी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है।उसके बाद मामले में कार्रवाई की गई है।

आरोपी को भेजा गया जेल

इधर मामले की पुष्टि होने के बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। प्रचारी प्रवर ने एफआईआर में बताया है कि आरोपी सिपाही द्वारा फोटो वायरल कर नवनियुक्त महिला सिपाही के साथ-साथ पुलिस विभाग के छवि को भी धुमिल किया गया है।