अजब प्रेम की गजब कहानी: मिसकॉल से हुआ प्यार, आई थी परीक्षा देने, प्रेमी संग थाने में रचाई शादी

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले से एक अजीबोगरीब प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां एक लड़की अपने घर से मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंची थी, लेकिन पुलिस थाने में उसने अपने प्रेमी से शादी रचा ली, मामला कटिहार के मनीहारी थाना इलाके की है.

बताया जा रहा है कि मनिहारी थाना क्षेत्र स्थित पन्ना लाल सुरेंद्र नारायण कन्या मध्य विद्यालय के पास से कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक प्रेमी युगल को पकड़ा गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युगल को थाने ले आई, जहां पूछताछ के दौरान दोनों ने प्रेम संबंध की बात बताई. लड़की ने बताया कि दोनों के बीच पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलते रहते हैं. दोनों एक अनजान मिसकॉल के माध्यम से एक दूसरे के सम्पर्क में आये थे, जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर आये दिन बातचीत होते रही इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों चुपके से एक दूसरे से मिलते रहते थे।

लड़की शुक्रवार को पन्ना लाल सुरेंद्र नारायण कन्या मध्य विद्यालय में मैट्रिक की परीक्षा देने आई थी. इसी दौरान लड़की और उसका प्रेमी परीक्षा केंद्र के आसपास एकदूसरे के साथ बैठे हुए थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने स्थिति संदेहास्पद लगने पर दोनों को पकड़कर स्थानीय पुलिस को सूचना कर दी। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी जोड़े को थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में प्रेमी जोड़े ने एकदूसरे से प्रेम संबंध होने की बात कबूली। जिसके बाद थाना परिसर में ही प्रेमी जोड़ों ने शादी रचा ली।