Breaking:ट्रेन की बोगी में फंदे से झूलता मिला एक व्यक्ति की लाश,रेलवे अधिकारी,रेलवे पुलिस जाँच में जुटी है

लातेहार।ट्रेन में झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।गोमो से चलकर बरवाडीह तक आने वाली सवारी ट्रेन से शनिवार को एक व्यक्ति का फंदे से झूलता हुआ शव पाया गया है। दोपहर दो बजे ट्रेन गोमो से बरवाडीह प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची। यहां सवारी ट्रेन के गार्ड बोगी से पांचवीं बोगी में एक अज्ञात युवक का फंदे से झूलता हुआ शव होने की जानकारी यात्रियों के द्वारा बरवाडीह आरपीएफ को दी गई।
इसके बाद आरपीएफ के जवानों के द्वारा मामले की जानकारी स्टेशन प्रबंधक और आरपीएफ इंस्पेक्टर को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने अज्ञात युवक के शव को एक गमछे से झूलता हुआ पाया। आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके शर्मा ने उस बोगी को सील करते हुए मामले की जानकारी डालटनगंज जीआरपी को दी। इसके बाद पूरे मामले की जांच में जुट गए।

फिलहाल मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। इसके पूर्व भी बीते वर्ष बरवाडीह से डेहरी जाने वाली शटल पैसेंजर ट्रेन में एक व्यक्ति का फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया था। मामले को लेकर आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके शर्मा ने कहा कि शव मिलने की जानकारी यात्रियों के द्वारा आरपीएफ के जवानों को दी गई थी। इसके बाद बोगी को सील करते हुए शव को कब्जे में लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।