Ranchi:उत्तरप्रदेश के 50 हजार के इनामी अपराधी राँची के खेलगांव थाना क्षेत्र से गिरफ्तार,पिस्टल बरामद

राँची।उत्तरप्रदेश के वाराणसी के कुख्यात अपराधी रवि पटेल राँची पुलिस ने गिरफ्तार किया है।अपराधी रवि पटेल की गिरफ्तार खेलगांव थाना क्षेत्र से हुई है।वहींरवि पटेल के साथ-साथ उसके मकान मालिक पप्पू महतो को भी हिरासत में लिया है।पुलिस ने रवि के पास से दो पिस्टल भी बरामद किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार रवि पटेल पिछले कुछ महीनों से खेलगांव थाना क्षेत्र में पप्पू महतो के घर पर किराये पर रहता था।इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रवि पटेल किसी घटना को अंजाम देने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर रवि पटेल को गिरफ्तार कर लिया।उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में पता चल पायेगा कहाँ घटना को अंजाम देने वाले थे।

उत्तरप्रदेश का कुख्यात अपराधी है रवि पटेल

राँची के हत्थे चढ़ा रवि पटेल उत्तरप्रदेश का कुख्यात अपराधी है।कुख्यात अपराधी रवि पटेल बनारस पुलिस का मोस्ट वांटेड है. उसके खिलाफ 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।जिनमें ज्यादातर हत्या से जुड़े मामले शामिल हैं. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

झुन्ना पंडित का साथी और 50000 का इनामी है रवि पटेल।

रवि दिल्ली, राजस्थान सहित कई राज्यो में छिपता रहा है।पकड़े गए अभियुक्त पर उत्तर प्रदेश में चोरी, लूट और एनडीपीएस के तहत आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।रवि पटेल बनारस के शिवदासपुर का रहने वाला है।