Jharkhand:गुमला जिले में दो दिन में दो दुष्कर्म की घटना सामने आई,पहली घटना तीन बच्चों माँ से,दूसरी ओर नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म,दोनों मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई

गुमला।झारखण्ड में रुकने का नाम नहीं ले रहा है दुष्कर्म की घटना।वहीं राज्य के गुमला जिले में आये दिन ऐसी घिनोनी घटना सामने आ रही है।ताजा मामला बिशुनपुर थाना के एक गांव की 55 वर्षीया महिला के साथ गुरुवार शाम तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।पीड़िता तीन बच्चों की मां है।शुक्रवार दोपहर परिजनों और ग्रामीणों के साथ थाना पहुंची पीड़िता ने तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी माँ को लकवा मार गया है।गुरुवार को वह माँ को देखने के लिए अपने मायके गयी थी।शाम को लौटने के दौरान बीच रास्ते में एक स्कूल के समीप बिशुनपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों ने उसे रोक लिया।उनके हाथ में टांगी थी। महिला को हत्या की धमकी देते हुए युवक उसे खींच कर स्कूल के पीछे झाड़ी में ले गये,जहां उन्होंने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया।वारदात की सूचना पर बिशुनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

ट्यूशन से लौट रही छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

इधर दूसरी घटना भरनो की है जहां ट्यूशन से घर लौट रही 17 वर्षीया छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।घटना शुक्रवार शाम भरनो थाना क्षेत्र के जुरा करंजटोली गांव में हुई।पीड़िता ने गांव के ही दो युवकों पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।इस संबंध ने थानेदार आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि नाबालिग छात्रा ट्यूशन से पैदल ही घर लौट रही थी, तभी गांव के पतरा के समीप दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गये. छात्रा ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।