होटल में ऑटो चालक की हत्या मामला:मृतक की माँ ने प्राथमिकी में पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगाया हत्या कराने का आरोप

–दर्ज प्राथमिकी में बताया दो तीन सप्ताह पहले मृतक नाजीर के साथ पड़ोसी काजू ने चोरी की थी स्कूटी व मोबाइल, उसका साथ छोड़ने पर काजू ने दी थी धमकी, दोस्तो के साथ मिलकर कराई उसने हत्या

राँची।कांटाटोली बिरसा मुंडा बस स्टैंड के समीप स्थित पिकनिक होटल में शुक्रवार की रात ऑटो चालक नाजीर खान का शव मिला था। इस मामले में नाजीर की मां शाहिदा बेगम ने लोअर बाजार थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि उनके बेटे की हत्या पड़ोस में रहने वाले काजू नाम के युवक ने कराई है। क्योंकि उनके बेटे ने काजू का साथ छोड़ दिया था। काजू चोरी का धंधा करता था। हालांकि इस हत्याकांड में पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस को होटल से सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों की तस्वीर मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए बिहार गई हुई है।

मृतक नाजीर ने काजू को कहा था चोरी के धंधे में अब नहीं देगा साथ

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार तीन सप्ताह पूर्व काजू और नाजीर ने मिलकर एक स्कूटी और मोबाइल की चोरी की थी। स्कूटी चोरी करने के बाद काजू उसे रखने के लिए नाजीर के घर आया था। जिसे नाजीर की मां शाहिदा बेगम ने देख लिया था। जब शाहिदा ने अपने बेटे नाजीर से इस संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया था कि काजू के साथ वह गया था। लेकिन स्कूटी की चोरी काजू ने ही की थी। चोरी करते हुए जब स्कूटी मालिक ने उसे देख लिया और पकड़ने की कोशिश की तो उसका मोबाइल गिर गया था। जिसे उसने उठा लिया था। जब शाहिदा ने अपने बेटे को समझाया तो उसने चोरी का मोबाइल काजू के घर जाकर दे दिया था और कहा था कि अब वह चोरी में उसका साथ नहीं देगा। वह उससे दोस्ती तोड़ रहा है। इसी बात पर काजू ने नाजीर को धमकी दी थी कि तुम मेरा साथ छोड़ोगे तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद ही वह चार फरवरी की शाम जब अपने घर वापस नहीं लौटा तब शाहिदा उसे परिजनों के साथ ढूंढने निकली। ढूंढने के दौरान ही पुलिस से पता चला कि नाजीर का शव कांटाटोली स्थित होटल पिकनिक में एक कमरे में है। शाहिदा ने आरोप लगाया है कि काजू ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कराई है।