रिश्ते हुए शर्मसार, सगे मौसा ने भतीजी का किया बलात्कार। पीड़ित की हत्या का किया प्रयास।

खूंटी। आए दिन रेप की घटनाए सामने आ रही है ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. आजकल रेप के आरोपी घर में ही मिल जाते हैं जैसे इस मामले में हुआ है. दरअसल हम बात कर रहे हैं खूंटी की. जहाँ एक युवती को उसके सगे मौसा ने हवस का शिकार बना लिया और हाल ही में उस मामले का खुलासा हुआ है।

खूंटी जिला के मुरहू क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक युवती से उसके सगे मौसा ने दुष्कर्म किया। मामले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद दुष्कर्म के आरोपी मौसा ने पीडि़ता और उसके पिता को गोली मारने का प्रयास किया।

ग्रामीणों ने आरोपी दुष्कर्मी अड़की के संतोष कुम्हार को जमकर धुनाई के बाद सोमवार सुबह मुरहू पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा गोली भी बरामद की है।आरोपी को अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

पीड़िता के साथ चार बार किया बलात्कार, चुप रहने की दी धमकी

इस संबंध में मुरहू थाना पहुंचे पीडि़ता के पिता और अन्य परिजनों ने बताया कि अड़की निवासी आरोपी संतोष कुम्हार पीडि़ता का सगा मौसा है। आरोपी ने मुरहू निवासी अपनी भतीजी से लगभग सात माह पूर्व दुष्कर्म किया था। इस घटना के बाद पीडि़ता को उसने यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी। फिर से उसने और दो-तीन बार पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद युवती सहम सी गई थी

इस घटना के बाद पीडि़ता गुमसुम-सी रहने लगी और उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। जब घरवालों ने उससे पूछा तो उसने रोते हुए अपने मां-पिता को सारी बात बताई। इस पर परिजनों ने विगत 11 सितंबर को खूंटी महिला थाने में आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। थाना में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पीडि़ता तथा उसके पिता को धमकी देने लगा कि वह केस उठा ले नहीं तो उन्हें जान से मार देगा।