वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल:घर में अकेला पाकर छात्रा से किया दुष्कर्म,आरोपी ने बनाया वीडियो,पीड़िता ने थाना में मामला दर्ज करायी

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची जिले में एक आदिवासी छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसका वीडियो भी बनाया।उसके बाद आरोपी ने छात्रा को ब्लैकमेल कर छह महीने तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। वहीं विरोध करने पर आरोपी छात्रा के साथ मारपीट भी की।इसी सम्बन्ध में छात्रा ने रातू के अगड़ू गांव के रहने वाले आरोपी आफताब अंसारी के खिलाफ एसटी-एससी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।थाना में दर्ज प्राथमिकी में छात्रा ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे जातिसूचक गाली देकर बदनाम करने की धमकी भी देता था। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के सम्बंध में छात्रा ने पुलिस को बताया है कि जब वह स्कूल जाती थी तो आरोपी आफताब अंसारी उसका पीछा करता था और छेड़छाड़ करता था। छात्रा आफताब से हमेशा परेशान रही। इसका वह विरोध करती थी, लेकिन वह हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इस बीच नवंबर 2020 में एक दिन घर में अकेला पाकर उसके घर में घुस गया और गलत हरकत करने लगा। इस दौरान जबरन दुष्कर्म किया। इसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।और धमकी देकर वह दुष्कर्म करता रहा।

वहीं पीड़िता ने ये भी बताया कि दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी आफताब जान से मारने की धमकी देता था। धमकी से सहमी पीड़िता ने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी। लेकिन कुछ दिनों से वह काफी परेशान करने लगा। धमकी देकर हमेशा संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। इससे परेशान होकर छात्रा ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर एसटी-एससी थाना पहुंचे और एफआइआर दर्ज कराई।इधर पुलिस ने बुधवार को छात्रा का कोरोना टेस्ट करवाया है।इसकी रिपोर्ट आने के बाद छात्रा का मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।