गोड्डा के बलबड्डा में एक स्कूली बच्चे की गला रेतकर हत्या, 20 जनवरी से था बच्चा लापता,लोगों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप…

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के बलबड्डा थाना क्षेत्र के खट्टी गांव के पास सात वर्षीय स्कूली बच्चे की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है।बच्चे की पहचान खट्टी गांव के ओम रजक के रूप में हुई है,जो 20 जनवरी से लापता था।सभी लोग गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबे हुए थे। इसी बीच खट्टी गांव के पास एक बच्चे का शव मिला,जिसके बाद आसपास सनसनी फैल गई।

शव मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर जुटे और बच्चे की पहचान की तो पता चला कि यह बच्चा ओम रजक है।जिसकी उम्र सात साल है।वह खट्टी गांव के दिलीप रजक का पुत्र है।बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म में है।

बच्चे के पिता के मुताबिक, वह पिछले हफ्ते से लापता था। इसकी सूचना बलबड्डा थाना को देने के अलावा जनसंचार माध्यमों से उसके लापता होने को लेकर प्रचारित भी किया गया था। प्रचारित किया गया था कि अगर किसी को बच्चा मिले तो उसे सुरक्षित लाया जाये। वहीं परिजनों ने बलबड्डा थाना में यह आशंका भी जतायी थी कि पड़ोस के लालू रजक का परिवार बच्चे के साथ कोई अनहोनी कर सकता है। इस संबंध में उक्त व्यक्ति द्वारा थाना में एक बांड भी भरा गया है। लेकिन अचानक 26 जनवरी को बच्चे का शव मिलने से परिजन सदमे में हैं। उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं आरोपी व्यक्ति फरार है।घटना के आक्रोशित परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कहा है कि अगर समय पर छापेमारी होती तो शायद उनका बच्चा जिंदा होता।इधर, गांव के लोग इस घटना से नाराज हैं और अपराधी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।